Wikipedia:IT

From Wikipedia, the free encyclopedia
Jump to: navigation, search

डी.पी रुद्रा किसी ने सच ही कहा है कामयाबी किसी की मोहताज नहीं होती जी हाँ तभी तो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना मुकाम हासिल कर चुके डीपी रुद्रा जिनका असली नाम धर्म प्रकाश है उन्होंने पत्रकारिता के बाद अब फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया है जी हां बताते चलें धर्म प्रकाश लगातार वर्ष 2012 से लेकर अभी तक पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना काफी नाम कमा चुके हैं ।

आपको बता दें कि 13 नवंबर 2016 को सरस्वती भवन राजगीर में उन्हें "द बेस्ट जॉर्नलिस्ट के अवार्ड से भी नवाजा गया है , वैसे तो डीपी रुद्रा एक अच्छे इंसान के साथ - साथ व्यक्तित्व के धनी भी है लेकिन जब बात की जाए पत्रकारिता की तो उनकी लेखनी समाज को नई दिशा देने के लिए ही सैयद होती है । वो सच लिखने में तनिक भी संकोच नहीं करते हैं । पत्रकारिता के क्षेत्र में उन्होंने कई ऐसी कहानियां और कई ऐसे आर्टिकल्स लिखे हैं जो समाज को नई दशा और दिशा देने के काम आएंगे वहीं दूसरी ओर उन्होंने ने रोट्रेक्ट क्लब को जॉइन कर समाजसेवा का भी संकल्प लिया है।
 लेकिन वो अब वह फिल्म लव इन नालंदा से अपनी फ़िल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। जी हां मैं आपको बता दूं लव इन नालंदा फिल्म में वह एक कव्वाल के रुप में नजर आने वाले हैं ।

तो आइए एक नजर डालते हैं जानते इस फिल्म की पूरी कहानी पर-

अफरोज आलम फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म "लव इन नालन्दा" की शूटिंग इन दिनों पांच पहाड़ियों से घिरे राजगीर तथा बिश्वविख्यात नालंदा की वादियों में हो रही है| मैं आपको बता दूँ की ये अफ़रोज़ आलम फ़िल्मस की तीसरी आनेवाली सुपरहिट फ़िल्म होगी , और हाँ ये सुपरहिट हो भी क्यों ना क्योंकि इस फ़िल्म में गाना , बजाना , इश्क़ -मोहब्बत के साथ साथ मार-पिट तथा एक्शन को भरपूर तड़का जो लगने वाला है ।